सातवीं संतान के रूप में बेटा पैदा हुआ तो मां ने 12 घंटे बाद कर दिया नवजात का यह हाल, CCTV से खुली पोल

#मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला अस्पताल में जन्म के 12 घंटे बाद ही माँ अपने नवजात बेटे को अस्पताल में छोड़कर चली गयीा। इसके बाद नवजात की रोने की आवाज सुनकर अस्पताल में की नर्सोंं ने ही बच्चे को अपने पास रखा और बच्चे को छोड़ने वाली माँ की छानबीन शुरू की। अस्पताल में लगे सीसीटीवी के आधार पर बच्चे की माँ को खोज लिया और अब बच्चे को मातृ छाया में दे दिया गया है।
loading...
सीसीटीवी में दिखाायी दे रही श्यामू बायीं ने सोमवार शाम 7 बजे के लगभग एक बेटे को जन्म दिया था। और मंगलवार सुबह करीब 5.30 बजे श्यामू बायीं अस्पताल से निकल गई। अपने नवजात बच्चे को अस्पताल परिसर के बोहरा वार्ड के पीछे छोड़ गयी। घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल में हलचल मच गया। इधर, पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी की सहायता से पहले ऑटो वाले और फिर बच्चे की मांं तक भी पहुंच गई।
बच्चे की माँ ने बताया है कि उसे पहले से ही 6 बच्चे हैं और अब वो इस बच्चे को रखने में सक्षम नहीं है। इसी कारण नवजात को छोड़कर चली गयी थी। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी जितेन्द्र भास्कर ने बताया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर औरत की पहचान हो सकी है। फिलहाल बच्चा मातृ छाया को सौंप दिया गया है। अस्पताल प्रशासन ने उसका नाम प्रिंस रखा है।