मात्र 1 आम के लिए की 5 साल के बच्चे की दर्दनाक तरीके से हत्या, असलित जान दहल जायेंगे आप

आपको भी जान कर अजीब लग रहा होगा। कि कैसे केवल एक आम के लिए किसी की हत्या हो सकती है। किन्तु यह घटना जांजगीर के चंपा की है। जहां आम न देने पर 5 बच्चों ने मिलकर एक बच्चे की हत्या कर दी। पांचों ने मिलकर सबसे पहले अपने दोस्त की आंखें फोड़ी। और फिर उसे बेहोशी की हालत में पास के लिए तालाब में फेंक दिया। जिससे उसकी निधन हो गई।
loading...
इस घटना में सबसे हैरानी वाली बात यह है कि उन सभी बच्चों की उम्र मात्र 5 से 6 साल के बीच थी। उन 5 बच्चों ने न सिर्फ अपने दोस्त साहिल की हत्या की बल्कि अपने घर वालों को इस बात की भनक न लग जाए इसलिए उनको गुमराह भी किया। उन बच्चों से जब उसके दोस्त साहिल के बारे में पूछताछ की गई। तो उन्होंने कहा  कि साहिल को बच्चा चोर गैंग उठा ले गया।

घटना का खुलासा तब हुआ जब 2 दिन बाद उसी तालाब में उस बच्चे की लाश मिली। लाश पर चोट के निशान देखकर गांव वालों को शक हुआ। और गांव वालों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद यह साफ हो गया कि इस बच्चे की हत्या की गई है। इसके बाद उन पांचों बच्चों से पूछताछ की गई। उन बच्चों ने कहा कि साहिल सहित सब लोग तालाब के पास आम तोड़ने गए थे। इसी बीच साहिल को वहां पर एक आम मिला।
साहिल के आम न देने पर बाकी साथियों का साहिल के साथ झगड़ा हो गया। इस मामूली बात पर बाकी पांच दोस्तों ने साहिल की आंख पर पेजकास से हमला कर दिया। जिससे उसकी दोनों आँखों और सर पर गहरी चोट आई। इसमें वह बेहोश हो गया। बच्चों ने डर की कारण से उसको पास के तालाब में फेक दिया। और घर आकर बच्चा चोर का झूठा बहाना बनाया।

थाना प्रभारी विवेक पांडे का कहना है। कि घटना में कम उम्र के बच्चे शामिल है। इसलिए किसी भी तरह की कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। क्योंकि 7 वर्ष से कम आयु के बच्चे पर किसी भी तरह का एफ आई आर दर्ज करने का प्रावधान नहीं है। इसलिए मामला कोर्ट में खारिज के लिए जाएगा।