20 वर्ष के इस युवक के पास है 20 हजार करोड़ की सम्पति, स्वयं को बताता है श्रीराम का वंशज

हम अक्सर बॉलीवुड या किसी अन्य सेलिब्रिटीज के बारे में बात करते हैं और उनकी सम्पति के बारे में लोग जानने के लिये उत्सुक रहते हैं।मगर भारत में कुछ ऐसे भी बड़े लोग हैं जिनके पास इतनी सम्पति जिससे वे एक दो नहीं बल्कि कई गांव खरीद सकते हैं।कोई दौलत अपनी मेहनत से कमाता है तो किसी को अपने पुरखों की संपत्ति विरासत में मिलती हैं। 
loading...
आज हम आपको ऐसे ही एक युवक के बारे में बताएंगे। जिनके नाम अरबों या खबरों में नहीं बल्कि उससे भी अधिक की सम्पति हैं। 20 साल के इस युवक के पास है 20 हजार करोड़ की सम्पति,चलिए बताते हैं कौन हैं ये युवक जिनके पास 20 हजार करोड़ की सम्पति हैं।

20 साल के इस युवक के पास है 20 हजार करोड़ की सम्पति
सिर्फ 20 साल की आयु में किसी लड़के के बास 20 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक बन जाए तो ये सुनने में नामुमकिन लगता है,मगर ये बिल्कुल सही बात हैं।सिर्फ यही नहीं ये लड़का स्वयं को भगवान श्रीराम का वंशज भी बताता हैं। इस युवक का नाम पद्मनाभ सिंह है और वो जयपुर के राजघराने से संबंध रखते हैं। 
वह जयपुर के शाही परिवार के 303वें वंशज हैं। वह एक मॉडल, पोलो खिलाड़ी और ट्रैवलर हैं।इन्हें घूमने का बहुत शौक है और जिसपर ये खूब खर्चा भी करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि जयपुर के पूर्व महाराज भवानी सिंह भवानी सिंह भगवान राम के बेट कुश के 309वें वंशज थे।
इस राजघराने से ताल्लुक रखने वाली पद्मिनी देवी ने स्वयं को एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था और इसके बावजूद इस राजघराने ने अपने आधिकारिक साइट पर भी इस बाका खुलासा किया गया।अपने आलीशान लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले पद्नाभ सिंह का जयपुर के राम निवास महल में निजी आलिशान अपार्टमेंट हैं।